Credit : Google

शैतान से अरुंधति तक: काले जादू पर आधारित 7 भारतीय फिल्में

 राम गोपाल वर्मा जीओपीए द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक युवा लड़की की कहानी बताती है जिसने एक बुरी आत्मा के वश में होने के लक्षण दिखाए और अपने नास्तिक पिता को केएमओवी ओझा से परामर्श करने के लिए मजबूर किया।

Credit : Google

फुंक (2008)

 अनुष्का शेट्टी, सोनू सूद और दिव्या नागेश अभिनीत, यह रहस्यमयी हॉरर फिल्म एक शाही परिवार की कहानी बताती है जिसकी रानी और अब उसके वंशज एक दुष्ट फकीर से परेशान थे।

Credit : Google

अरुंधति (2009)

 इमरान हाशमी, बिपाशा बसु और ईशा गुप्ता की प्रमुख भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक उभरते सितारे के करियर को पटरी से उतारने के लिए एक स्थापित अभिनेत्री द्वारा काले जादू के इस्तेमाल को दर्शाती है।

Credit : Google

राज़ 3 (2012)

 असमिया लोककथाओं को प्रदर्शित करने वाली यह फिल्म बच्चों की बलि और नागों के साथ विवाह सहित सांप्रदायिक अनुष्ठानों से संबंधित है।

Credit : Google

कोथानोडी (2015)

 अनिल विश्वनाथ द्वारा निर्देशित, यह तेलुगु फिल्म काले जादू और एक पुलिस अधिकारी के भाई की हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कहानी को दिलचस्प कथानक में बदल देती है।

Credit : Google

माँ ऊरी पोलीमेरा (2021)

 एक गाँव में रहस्यमय मौतें होती हैं जब एक अज्ञात व्यक्ति जादू-टोना करता है। अयालम गांव में अंधेरा छा जाता है क्योंकि ग्रामीण जिम्मेदार व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं।

Credit : Google

विरुपाक्ष (2023)

 विकास बहल द्वारा निर्देशित, अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका अभिनीत फिल्म भारतीय काले जादू से संबंधित है जो दा परिवार के सप्ताहांत विश्राम को बर्बाद करने के लिए तैयार है।

Credit : Google

शैतान (2024)

Beginners लोगों के लिए 8 तमिल फिल्में जो उन्हे देखनी चाहिए

Credit : Google