Credit : Google

Beginners लोगों के लिए 8 तमिल फिल्में जो उन्हे देखनी चाहिए

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, यह एक है सदाबहार क्लासिक जो मुंबई स्थित एक तमिल गैंगस्टर के जीवन पर आधारित है, जिसे कमल हासन ने शानदार ढंग से चित्रित किया है।

Credit : Google

नायकन (1987)

दूरदर्शी निर्देशक मणिरत्नम का एक और रत्न, रोजा एक | है कश्मीर संघर्ष की पृष्ठभूमि पर आधारित प्रेम और देशभक्ति की मनोरंजक कहानी।

Credit : Google

रोजा (1992)

जो लोग थ्रिलर शैलियों को पसंद करते हैं, उनके लिए यह फिल्म आपके लिए चाय का कप है। गौतम वासुदेव मेनन के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक कठिन पुलिस प्रक्रिया है जिसमें सूर्या और ज्योतिका प्रमुख भूमिका में हैं।

Credit : Google

काकना काकना (2003)

अभिनीत कमल हासन और आर माधवन मुख्य भूमिका में हैं, अंबे शिवम दोस्ती की एक दिल छू लेने वाली कहानी है, करुणा, और आत्म-खोज।

Credit : Google

अंबे शिवम (2003)

सेल्वाराघवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक फंतासी-साहसिक फिल्म है जो दर्शकों को समय और इतिहास के माध्यम से एक महाकाव्य यात्रा पर ले जाती है।

Credit : Google

आयिरथिल ओरुवन (2010)

विक्रम वेधा विक्रम-बेताल लोककथा का आधुनिक रूपांतरण है, जिसमें आर. माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं।

Credit : Google

विक्रम वेधा (2017)

यह हर किसी की निगरानी सूची में होना चाहिए! यह मार्मिक रोमांटिक ड्रामा प्रेम, लालसा और पुरानी यादों के विषयों की पड़ताल करता है। विजय सेतुपति और तृषा कृष्णन अभिनीत, यह फिल्म अपनी हार्दिक कहानी और भावपूर्ण संगीत के माध्यम से दर्शकों को प्रभावित करती है।

Credit : Google

96 (2018)

यह शक्तिशाली सामाजिक नाटक ग्रामीण तमिलनाडु में जाति-आधारित हिंसा और उत्पीड़न पर प्रकाश डालता है। धनुष की सम्मोहक दोहरी भूमिका वाली यह फिल्म एक अन्यायपूर्ण समाज में अस्तित्व और न्याय का एक गंभीर चित्रण है।

Credit : Google

असुरण (2019)

नेटफ्लिक्स और अन्य ओटीटी प्लेटफार्मों पर वास्तविक जीवन की प्रेम कहानियों पर आधारित शीर्ष 8 बॉलीवुड फिल्में

Credit : Google