Credit : instagram

राम चरण की 7 सर्वकालिक हिट फिल्में

गोविंदुडु अंदारिवाडेले: लंदन में बसा एक बेटा अपने बिछड़े हुए पिता के साथ भारत में अपने परिवार के साथ एकजुट होने का फैसला करता है। बाद में कहानी में यू-टर्न आता है जिसके बारे में किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा।

Credit : instagram

मगधीरा: रघुवीर ने इंदिरा के पिता को मार डाला और हर्ष पर आरोप लगाया। जैसे ही हर्ष न्याय चाहता है, वह अपने पिछले जीवन को याद करता है, प्राचीन संबंधों को उजागर करता है।

Credit : instagram

ध्रुव: फिल्म एक आईपीएस अधिकारी के बारे में है जो संगठित अपराध के एक मजबूत नेटवर्क का पता लगाता है।

Credit : instagram

येवाडु: जलने के बाद सत्या का नया चेहरा और भी मुसीबतें लेकर आया है। उसकी कठिन परीक्षा अस्पताल में भर्ती होने के बाद शुरू होती है जब वह अपने प्रेमी के हत्यारे का सामना करता है।

Credit : instagram

ऑरेंज: यह फिल्म एक ऐसे युवक के बारे में है जो दिल टूटने के बाद दूसरे रिश्ते में कदम रखता है। हालाँकि, जब वह महिला जिसके साथ वह रहता है, उससे अपना शेष जीवन एक साथ बिताने के लिए कहती है, तो वह जवाब देने में झिझकता है।

Credit : instagram

आरआरआर: एक निडर विद्रोही और एक ब्रिटिश अधिकारी, जो एक समय करीब थे, अत्याचारियों के खिलाफ स्वतंत्रता की प्रेरणा देने के लिए एकजुट होते हैं

Credit : instagram

रंगस्थलम 1985: सुनने में असमर्थ एक युवक अपने भाई के साथ अत्याचारी शासन भ्रष्ट ग्रामीण नेता का विरोध करने का फैसला करता है।

Credit : instagram

तापसी पन्नू की 7 अंडररेटेड फिल्में आपको जरूर देखनी चाहिए

Credit : Google