Credit : Google

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 8 बॉलीवुड अभिनेता

वैश्विक सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की सूची में शीर्ष पर हैं। अभिनेत्री के 90.7M फॉलोअर्स हैं और वह इंस्टाग्राम से 3 करोड़ रुपये कमाती हैं।

Credit : Google

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की इंस्टाग्राम पर 12M की बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह इंस्टाग्राम के जरिए लगभग 1-2 करोड़ रुपये कमाती हैं।

Credit : Google

मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है और उनके 78.8M फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम से करीब 1.5 करोड़ रुपये कमाती हैं.

Credit : Google

'आशिकी 2' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उनके 88.2M फैन फॉलोइंग हैं। वह इंस्टाग्राम के जरिए करीब 1.18 करोड़ रुपए कमाती हैं।

Credit : Google

अक्षय कुमार एक शौकीन सोशल मीडिया यूजर भी हैं। अभिनेता के प्रशंसकों की संख्या 68M है और वह इंस्टाग्राम के माध्यम से लगभग 1.02 करोड़ रुपये कमाते हैं।

Credit : Google

बी-टाउन की 'रानी' आलिया भट्ट भी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 83.5M से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनके ईयररिंग्स की कीमत 1 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

Credit : Google

कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी की झलकियां साझा करना पसंद है। इस अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 79.8M फॉलोअर्स हैं और यह लगभग 1 करोड़ रुपये कमाती है।

Credit : Google

आपकी बॉलीवुड होली प्लेलिस्ट 

Credit : Google