Credit : Google

7 आगामी फिल्में जिनका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

ब्लेसी द्वारा परिकल्पित यह मलयालम उत्तरजीविता साहसिक कार्य 16 वर्षों से चल रहा है, और यह एक मनोरंजक, सच्ची कहानी द्वारा समर्थित दृश्यों की सीमाओं को एक अकल्पनीय स्तर तक ले जाता है। पृथ्वीराज स्टारर यह फिल्म 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Credit : Google

आदुजीविथम (बकरी का जीवन)

यह बॉलीवुड कॉमेडी/ड्रामा तीन साधारण एयर होस्टेस के बारे में है जो दुर्भाग्य की एक श्रृंखला में फंस गईं क्योंकि उनका लक्ष्य अपने सपनों को आगे बढ़ाना है। इसमें करीना कपूर, कृति सेनन जैसे सितारों की भरमार है

Credit : Google

क्रू

अभूतपूर्व देव पटेल अभिनीत, यह जॉन-विक शैली की हॉलीवुड फिल्म है, जो एक युवा भारतीय व्यक्ति की उन भ्रष्ट नेताओं से बदला लेने की कहानी है, जिन्होंने उसकी मां की हत्या कर दी और गरीबों और असहायों पर अत्याचार करना जारी रखा। देव द्वारा निर्देशित, पटकथा और निर्मित, यह 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Credit : Google

मंकी मैन

द फ़ॉल गाइ एक स्टंटमैन के जीवन का अनुसरण करता है जिसे एक फिल्म के मुख्य सितारे का पता लगाना है जो लापता हो गया है। अभिनीत रयान रेनॉल्ड्स, जो हाल ही में एक स्वप्निल यात्रा पर हैं, और करिश्माई एमिली ब्लंट। यह एक्शन कॉमेडी फिल्म 3 मई को रिलीज होगी।

Credit : Google

द फॉल गाय

मैदान एक सच्ची कहानी है जो भारत के सबसे महान फुटबॉल कोच-सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है, और देश के लिए नाम कमाने की चाह में एक अकेले व्यक्ति द्वारा 10 वर्षों तक की गई यात्रा है। अजय देवगन अभिनीत यह फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Credit : Google

मैदान

एक बिल्कुल नया साहसिक कार्य जो सर्वशक्तिमान कोंग और डरावने गॉडज़िला को दुनिया के भीतर छिपे एक विशाल अनदेखे खतरे के खिलाफ खड़ा करता है, जो उनके अस्तित्व को चुनौती देता है। 29 मार्च को सिनेमाघरों में धूम मचा रही है।

Credit : Google

गॉडज़िला x कोंग: द न्यू एम्पायर

जब एक नकाबपोश दुश्मन बेरहमी से सेना पर हमला करता है और सबसे महत्वपूर्ण हथियार चुरा लेता है, तो अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत चिंतित बड़े मियां और टाइगर श्रॉफ द्वारा अभिनीत अहंकारी छोटे मियां को न्याय बहाल करना होगा। पृथ्वीराज अभिनीत यह फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Credit : Google

बड़े मियां छोटे मियां

प्राइम वीडियो पर 7 मिस्ट्री थ्रिलर फिल्में

Credit : Google