Credit : Google

प्राइम वीडियो पर 7 मिस्ट्री थ्रिलर फिल्में

एक हिट-एंड-रन दुर्घटना एक पत्रकार और एक मां को सच्चाई और धोखे के जाल में उलझा देती है, जो उनकी नैतिकता और वर्ग विभाजन को चुनौती देती है।

Credit : Google

जलसा (2022)

युद्धग्रस्त कलकत्ता में, एक युवा जासूस शहर को खतरे में डालने वाली एक बड़ी साजिश को उजागर करने के लिए अपने पहले मामले की शुरुआत करता है।

Credit : Google

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी! (2015)

एक 80 वर्षीय व्यक्ति की वास्तविक जीवन के खेलों के प्रति रुचि के कारण व्यक्ति के जीवन के सही, गलत और निर्णयों के वजन की कहानी सामने आती है।

Credit : Google

चेहरे (2021)

एक मनोरोग केंद्र के लापता मरीज के बारे में एक अमेरिकी मार्शल की जांच से उसकी अपनी पहचान के बारे में एक भयावह सच्चाई का पता चलता है।

Credit : Google

शटर आइलैंड (2010)

1979 की सर्दियों के दौरान मैक्लुस्कीगंज में एक परिवार की छुट्टियां अंतर्निहित तनाव और उदासी की सतह के रूप में सामने आती हैं, जो एक अपरिहार्य त्रासदी की ओर ले जाती हैं।

Credit : Google

ए डेथ इन द गंज - प्राइम वीडियो

जिस आतंकवादी का वह पीछा कर रहा है, उसके द्वारा अपनी बेटी की हत्या कर दिए जाने के बाद, दानिश, एक पुलिस अधिकारी, उसकी मौत का बदला लेने की कसम खाता है। वह एक विनम्र और कुशल गुरु पंडित में सांत्वना पाता है, जो अपनी बेटी के खोने का भी दुख मना रहा है।

Credit : Google

वज़ीर (2016)

जब डॉ. सचिन महाजन पर अपनी ही बेटी आयशा की हत्या का आरोप लगा तो सारे सबूत उनके खिलाफ हैं। हालाँकि, सीबीआई अधिकारी पारसकर एक नई जांच शुरू करते हैं जो उन्हें परेशान करने वाली सच्चाइयों तक ले जाती है।

Credit : Google

रहस्य (2015)

इस सप्ताह के अंत में 8 अवश्य देखने योग्य ओटीटी रिलीज़ 

Credit : Google