Credit : Google

इस सप्ताह के अंत में 8 अवश्य देखने योग्य ओटीटी रिलीज़

 सिद्धार्थ आनंद के एयरफोर्स नाटक सितारे रितिक रोशन दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में फिल्म 21 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम खत्म कर देंगे

Credit : Google

फाइटर

सारा अली खान की नवीनतम फिल्म एक बहादुर युवा लड़की उषा मेहता के बारे में है, जो एकता का संदेश फैलाने के लिए एक भूमिगत रेडियो स्टेशन शुरू करती है।

Credit : Google

ऐ वतन मेरे वतन: प्राइम वीडियो

फिल्म अनुभवी पुलिसकर्मी अब्राहम ओज़लर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक रहस्यमय अनसुलझे मामले और इसके पीछे के सीरियल किलर की जांच शुरू करता है।

Credit : Google

ओज़लर: डिज़्नी+हॉटस्टार

जब बचपन के तीन सबसे अच्छे दोस्त एक शरारत करते हैं जो गलत हो जाती है, तो वे उन्हें मुसीबत से बाहर निकालने के लिए काल्पनिक रिकी स्टैनिकी का आविष्कार करते हैं, लेकिन वर्षों बाद भी वह चाल जारी रहती है।

Credit : Google

रिकी स्टैनिकी: प्राइम वीडियो

ब्रिटिश भारत में उपनिवेशवाद-विरोधी आंदोलन के चरम के बीच, एसान उर्फ ​​एनालेसन सम्मान की तलाश में ब्रिटिश सेना में शामिल हो जाता है, लेकिन अंततः उनके दमनकारी शासन के खिलाफ विद्रोह का नेतृत्व करता है।

Credit : Google

कैप्टन मिलर: प्राइम वीडियो

नेटफ्लिक्स की नवीनतम श्रृंखला, 3 बॉडी प्रॉब्लम, 21 मार्च को रिलीज़ हुई। लियू सिक्सिन की पुस्तक, द थ्री-बॉडी प्रॉब्लम पर आधारित, इस शो में आठ एपिसोड हैं।

Credit : Google

3 शारीरिक समस्या: नेटफ्लिक्स

जेक गिलेनहाल, कॉनर मैकग्रेगर और अन्य अभिनीत, एक्शन फ़्लिक 21 मार्च को प्राइम वीडियो में रिलीज़ हुई।

Credit : Google

रोड हाउस: प्राइम वीडियो

जय मेहता द्वारा निर्देशित और हंसल मेहता द्वारा अभिनीत, लुटेरे लालच, धोखे और सत्ता की भूख की कहानी है। इसमें रजत कपूर, आमिर अली और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Credit : Google

लुटेरे: डिज़्नी+हॉटस्टार

शिमर के प्रति अनन्या पांडे का प्यार

Credit : Google