Credit : Google

7 फ़िल्में जो मणिरत्नम के निर्देशन को उत्कृष्ट बनाती हैं

दिल से- एक रेडियो ब्रॉडकास्टर का एक रहस्यमय महिला के साथ जबरदस्त संबंध मजबूत भावनाओं और इच्छाओं की ज्वार की लहर को जन्म देता है।

Credit : Google

मौना रागम- दिव्या, एक महिला जो अपने प्रेमी की मृत्यु का शोक मना रही है, को चंद्र कुमार के साथ एक व्यवस्थित विवाह के लिए मजबूर किया जाता है। एक वर्ष से अधिक समय में, यह जोड़ी एक-दूसरे की उपस्थिति के साथ तालमेल बिठाने और साथ रहने की कोशिश करती है।

Credit : Google

नायकन- एक भ्रष्ट पुलिस बल के खिलाफ एक आम आदमी का संघर्ष उसे कानून के गलत पक्ष की ओर ले गया। वह डॉन के दर्जे तक पहुंच गया, जिसे कई लोगों ने प्यार और सम्मान दिया, लेकिन उसकी बढ़ती शक्ति और प्रभाव के लिए बड़ी कीमत चुकानी पड़ी।

Credit : Google

हे कधल कनमनी- दो युवा प्रेमी पूरी तरह से संगत हैं, यहां तक ​​​​कि इस बात से सहमत हैं कि शादी निराशाजनक है। हालाँकि, उनकी भावनाओं को नियंत्रित करना मुश्किल है, खासकर बुजुर्ग जोड़े के बिना शर्त प्यार को देखने के बाद, जिनके साथ वे रहते हैं।

Credit : Google

पीएस 1- वंदियाथेवन क्राउन प्रिंस अदिथा करिकालन का संदेश देने के लिए चोल क्षेत्र में यात्रा करते हैं, जबकि कुंडवई एन सिनेम राजनीतिक स्थिरता को बहाल करने के लिए काम करते हैं क्योंकि जागीरदार और छोटे सरदार राजा के खिलाफ साजिश रचते हैं।

Credit : Google

रोजा- तमिलनाडु के एक गांव की एक महिला एक स्मार्ट सिटी निवासी से शादी करती है और उसके साथ कश्मीर चली जाती है, जहां आतंकवादियों द्वारा अपहरण किए जाने तक सब कुछ ठीक रहता है।

Credit : Google

थलापति- सूर्या, एक झुग्गी बस्ती में रहने वाला एक अनाथ, अच्छे क्राइम बॉस देवराज से दोस्ती करता है और उसके लिए काम करता है। जब एक नया ईमानदार जिला कलेक्टर आता है तो उनका अस्तित्व खतरे में पड़ जाता है।

Credit : Google

राज अनादकट उर्फ तारक मेहता के उल्टा चश्मा की टपू की शिक्षा योग्यता

Credit : Google