Credit : Google

ओटीटी पर टॉप 9 इमोशनल बॉलीवुड फिल्में जिनका अंत आपको रुला देगा

आमिर खान की फिल्म तारे ज़मीन पर (अमेज़ॅन प्राइम पर उपलब्ध) में एक डिस्लेक्सिक बच्चे की आत्म-खोज की दिल दहला देने वाली कहानी बताई गई है।

Credit : Google

कॉमेडी-ड्रामा 3 इडियट्स (नेटफ्लिक्स), जिसमें आमिर खान हैं और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है, भारतीय शिक्षा प्रणाली की मांगों और किसी के व्यवसाय को आगे बढ़ाने की पड़ताल करती है।

Credit : Google

स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा डियर जिंदगी (नेटफ्लिक्स) में शाहरुख खान और आलिया भट्ट हैं और यह मानसिक स्वास्थ्य और व्यक्तिगत विकास की पड़ताल करता है।

Credit : Google

प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर अभिनीत, बर्फी! (नेटफ्लिक्स) दोस्ती, प्यार और बलिदान के बारे में एक मार्मिक कहानी है।

Credit : Google

परित्यक्त प्यार और दोस्ती करण जौहर के रोमांटिक ड्रामा ऐ दिल है मुश्किल (नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध) का विषय है।

Credit : Google

शाहरुख खान और काजोल अभिनीत एक नाटक, माई नेम इज खान (डिज्नी+हॉटस्टार) संदेह को दूर करने और शांति को बढ़ावा देने के लिए एक ऑटिस्टिक व्यक्ति की खोज की कहानी कहता है।

Credit : Google

सैफ अली खान, प्रीति जिंटा और शाहरुख खान प्यार, दोस्ती और नुकसान के बारे में रोमांटिक ड्रामा कल हो ना हो (नेटफ्लिक्स) में अभिनय करते हैं।

Credit : Google

वाराणसी-आधारित नाटक मसान (नेटफ्लिक्स) नीरज घेवान द्वारा निर्देशित है और प्रेम, हानि और मोचन के विषयों की पड़ताल करता है।

Credit : Google

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ एक जीवनी नाटक, द स्काई इज़ पिंक (नेटफ्लिक्स) लाइलाज बीमारी का सामना कर रही एक युवा लड़की आयशा चौधरी की सच्ची कहानी पर आधारित है।

Credit : Google

हेरा फेरी एक्टर सुनील शेट्टी की टॉप 10 फिल्में जो कभी रिलीज नहीं हुईं 

Credit : Google