Credit : Google

इस सप्ताह 9 नवीनतम ओटीटी और नाटकीय रिलीज़

टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर

अपने एराज़ टूर के दौरान हजारों लोगों को मंत्रमुग्ध करने वाली टेलर स्विफ्ट की विद्युतीकरण ऊर्जा का अनुभव करें, जो डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Credit : Google

मर्डर मुबारक

सारा अली खान, करिश्मा कपूर और पंकज त्रिपाठी अभिनीत, मर्डर मुबारक के रहस्यपूर्ण नाटक में खुद को डुबो दें, जो अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है।

Credit : Google

चिकन नगेट

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध चिकन नगेट के हास्य साहसिक कार्य में जूलिया सावल्हा और ज़ाचरी लेवी से जुड़ें।

Credit : Google

गर्ल्स 5 ईवा सीज़न 3

गर्ल्स 5 ईवा की चार महिलाओं के साथ पुनर्मिलन, क्योंकि वे एक लोकप्रिय गर्ल बैंड के रूप में अपने संक्षिप्त कार्यकाल के बाद मनोरम तीसरे सीज़न में एक साथ आई हैं, अब स्ट्रीमिंग हो रही है

Credit : Google

बिग गर्ल्स डोंट क्राय

बिग गर्ल्स डोंट क्राई में बोर्डिंग स्कूल में लड़कियों के असाधारण जीवन को उजागर करें, जो अब अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध है।

Credit : Google

नो वे अप

नो वे अप के साथ एक रोमांचक यात्रा शुरू करें, विशेष रूप से लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीमिंग।

Credit : Google

ग्रे'ज़ एनाटॉमी सीज़न 20

एक और दिल दहला देने वाले सीज़न के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ग्रेज़ एनाटॉमी अपने 20वें सीज़न के साथ लौट रहा है, जो अब प्रसारित हो रहा है।

Credit : Google

योद्धा

एड्रेनालाईन रश का अनुभव करें क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन से भरपूर थ्रिलर सिनेमाघरों में हिट हो गई है और इसे प्रशंसकों से अच्छी समीक्षा मिल रही है।

Credit : Google

फ्रीडा

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध नवीनतम वृत्तचित्र में फ्रीडा काहलो के जीवन की मनोरम कहानी की खोज करें।

Credit : Google

यदि आप कुंग फू पांडा के प्रशंसक हैं तो फ़िल्में आपको पसंद आएंगी

Credit : Google