Credit : Google

यदि आप कुंग फू पांडा के प्रशंसक हैं तो फ़िल्में आपको पसंद आएंगी

द लायन किंग

सिम्बा नाम के एक युवा शेर के बारे में एक क्लासिक डिज्नी फिल्म, जिसे अपने पिता की हत्या के बाद अपना सिंहासन पुनः प्राप्त करना होगा।

Credit : Google

निमो खोजना

मार्लिन नामक क्लाउनफिश के बारे में एक साहसिक फिल्म जो डोरी नामक एक भुलक्कड़ मछली की मदद से अपने बेटे निमो की खोज करती है।

Credit : Google

ज़ूटोपिया

मानवरूपी जानवरों से भरे शहर पर आधारित एक डिज्नी फिल्म, जहां एक खरगोश पुलिस अधिकारी एक रहस्यमय मामले को सुलझाने के लिए एक चालाक लोमड़ी के साथ मिलकर काम करता है।

Credit : Google

मेडागास्कर

चिड़ियाघर के जानवरों के एक समूह के बारे में एक कॉमेडी फिल्म जो चिड़ियाघर से भाग जाते हैं और मेडागास्कर द्वीप पर पहुँच जाते हैं।

Credit : Google

कुंग फू पांडा

पो नाम के एक अनाड़ी पांडा के बारे में एक एक्शन-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी और ड्रैगन मास्टर बनने की उसकी यात्रा का पता लगाती है। अभी जायें और चौथी किस्त देखें!

Credit : Google

जंगल बुक

रुडयार्ड किपलिंग की कहानियों पर आधारित एक डिज्नी क्लासिक, जो जंगल में भेड़ियों द्वारा पाले गए लड़के मोगली के कारनामों पर आधारित है।

Credit : Google

हिमयुग

हिमयुग के दौरान सेट की गई एक कॉमेडी फिल्म, जिसमें एक विशाल, एक सुस्ती और एक कृपाण-दांतेदार बाघ सहित प्रागैतिहासिक जानवरों के एक समूह को एक मानव बच्चे को अपने जनजाति में वापस लाने की यात्रा पर दिखाया गया है।

Credit : Google

बांबी

बांबी नाम के एक युवा हिरण के जंगल में बड़े होने और जीवन और दोस्ती के बारे में सीखने के बारे में एक डिज्नी क्लासिक।

Credit : Google

रियो

ब्लू नाम के एक पालतू मैकॉ के बारे में एक साहसिक-कॉमेडी फिल्म जो अपनी प्रजाति को बचाने के लिए रियो डी जनेरियो की यात्रा पर निकलता है।

Credit : Google

अब तक की शीर्ष 10 सबसे लंबी बॉलीवुड फिल्में

Credit : Google