Credit : Google

ब्रह्मयुगम टू मर्डर मुबारक - ओटीटी पर नई रिलीज

मर्डर मुबारक - नेटफ्लिक्स

एक रहस्यमय थ्रिलर, मर्डर मुबारक एक दिलचस्प कथानक प्रस्तुत करता है जो पात्रों की अधिकता के कारण जुड़ने में विफल रहता है। अपनी कमियों के बावजूद, फिल्म का अंतिम प्रदर्शन एक स्थायी प्रभाव छोड़ता है।

Credit : Google

हनुमान - ZEE5

हनुमान एक घरेलू सुपरहीरो फिल्म है जो भक्ति के स्पर्श के साथ परिचित अच्छाई बनाम बुराई महाशक्ति टेम्पलेट का मिश्रण करती है। यह एक मज़ेदार यात्रा है जो बजट सीमाओं के बावजूद एक आकर्षक कहानी बनाने की निर्देशक की क्षमता को प्रदर्शित करती है।

Credit : Google

मैं अटल हूं - ZEE5

मैं अटल हूं अटल बिहारी वाजपेई की सावधानीपूर्वक तैयार की गई बायोपिक है, जो पंकज त्रिपाठी के असाधारण प्रदर्शन को प्रदर्शित करती है। फिल्म तथ्यों और नाटक के बीच संतुलन बनाती है, शिक्षा और मनोरंजन दोनों प्रदान करती है।

Credit : Google

कैरी ऑन जट्टा 3 - डिज़्नी+हॉटस्टार

कैरी ऑन जट्टा 3 एक पागल पीछा है जो हंसी जीतता है। यह एक कॉमेडी है जो युवाओं की ताजगी को बरकरार रखती है, भले ही इसकी कहानी थोड़ी पूर्वानुमानित हो।

Credit : Google

ब्रह्मयुगम - SonyLIV

ब्रमायुगम ममूटी की खतरनाक स्क्रीन उपस्थिति द्वारा संचालित एक तकनीकी रूप से अच्छी फिल्म है। यह एक प्रतीकात्मक हॉरर फिल्म है जो सत्ता संघर्ष के बारे में एक टिप्पणी प्रदान करती है।

Credit : Google

बिग गर्ल्स डोंट क्राय - प्राइम वीडियो

बिग गर्ल्स डोंट क्राई एक ऐसी श्रृंखला है जो महिला मित्रता पर केंद्रित है और कैसे महिलाएं एक साथ मिलकर कुछ भी कर सकती हैं। हालाँकि, इसकी असंगत पटकथा के कारण यह ख़राब है।

Credit : Google

90 के दशक की हिंदी कॉमेडी फिल्में जरूर देखें 

Credit : Google