Credit : Google

Sony LIV और JioCinema पर टॉप 10 अंडररेटेड भारतीय फिल्में, वेब सीरीज़

SonyLiv पर कदाख एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर है जो एक ऐसे शख्स के बारे में है जो अपने दरवाजे पर एक अजनबी को खड़ा पाता है जो उसकी प्रेमिका का पति होने का दावा करता है। जिंदगी में एक बड़ा मोड़ आता है.

Credit : Google

SonyLiv पर गुल्लक वेब सीरीज़ एक मधुर पारिवारिक ड्रामा है जिसे सभी को देखना चाहिए। यह सिखाता है कि आपके पास जो कुछ भी है उसमें खुशी से जीवन कैसे जिया जाए।

Credit : Google

क्यूबिकल्स सीरीज़ SonyLiv पर है। यह द वायरल फीवर द्वारा बनाई गई है और एक नए छात्र पीयूष प्रजापति के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे आईटी कंपनी में नौकरी मिली है।

Credit : Google

JioCinema पर कालकूट सीरीज़ आपकी रीढ़ को ठंडक पहुंचा देगी। यह एसिड अटैक मामले की जांच के बारे में है जिसका चौंकाने वाला अंत होता है।

Credit : Google

बोस: डेड/अलाइव JioCinema पर है जिसमें राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह एक अच्छी घड़ी बन सकती है क्योंकि यह सुभाष चंद्र बोस के बारे में है।

Credit : Google

रायकर केस JioCinema पर एक थ्रिलर है जो अधिक ध्यान देने योग्य है। यह गोवा के एक बड़े परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके सबसे छोटे सदस्य की मृत्यु हो जाती है और जांच होती है।

Credit : Google

सभापति SonyLiv और Aha TV पर हैं। यह एक बोलने में अक्षम व्यक्ति के बारे में है जिसे एक भ्रष्ट राजनेता का नकदी से भरा सूटकेस मिलता है।

Credit : Google

भोंसले SonyLiv पर है। मनोज वाजपेयी अभिनीत, भोंसले एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की एक बदमाश से निपटने की मार्मिक कहानी है।

Credit : Google

राम सिंह चैपलिन एक ऐसे व्यक्ति के बारे में एक अद्भुत फिल्म है जो चार्ली चैपलिन के प्रतिरूपणकर्ता के रूप में काम करता है। यह SonyLiv पर है।

Credit : Google

SonyLiv पर वडा चेन्नई को भी काफी कम आंका गया है। धनुष का शानदार प्रदर्शन ध्यान देने योग्य है।

Credit : Google

7 महिला-केंद्रित फिल्में जो सशक्तिकरण को परिभाषित करती हैं

Credit : Google