Credit : Google

7 बेहतरीन फ़िल्में जिनको रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है

सिंघम (2011) - प्राइम वीडियो

अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली "सिंघम" 2010 में इसी नाम की तमिल फिल्म का रीमेक है। फिल्म एक ईमानदार और बहादुर पुलिस अधिकारी की कहानी है जो अपने शहर में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है।

Credit : Google

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत एक रोमांटिक एक्शन-कॉमेडी, "चेन्नई एक्सप्रेस" एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी दादी की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए यात्रा पर निकलता है, लेकिन खुद को अप्रत्याशित रोमांच में उलझा हुआ पाता है।

Credit : Google

चेन्नई एक्सप्रेस (2013) - यूट्यूब रेंट

"गोलमाल" श्रृंखला की पहली किस्त, इस कॉमेडी फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, शरमन जोशी और तुषार कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं। यह चार दोस्तों के हास्यास्पद कारनामों की कहानी है जो गलत पहचान की स्थिति में फंस जाते हैं।

Credit : Google

गोलमाल: फन अनलिमिटेड (2006) - डिज़्नी+हॉटस्टार

कॉमेडी फिल्म एक मनु के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने बॉस को प्रभावित करने के लिए शादीशुदा होने का नाटक करता है और उसके बाद होने वाली अराजकता की कहानी कहता है। हास्य, गलतफहमियों और फूहड़ कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म अपनी मनोरंजक कहानी और कलाकारों के जीवंत प्रदर्शन के लिए जानी जाती है।

Credit : Google

ऑल द बेस्ट: फन बिगिन्स (2009) - प्राइम वीडियो

1979 की फिल्म "गोल माल" से प्रेरित एक कॉमेडी फिल्म "बोल बच्चन" में अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, असिन और प्राची देसाई हैं। यह एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो रोजगार खोजने के लिए अपनी पहचान के बारे में झूठ बोलता है लेकिन अंत में हास्यास्पद जटिलताओं की एक श्रृंखला में फंस जाता है।

Credit : Google

बोल बच्चन (2012)

"गोलमाल" श्रृंखला की एक और किस्त, यह फिल्म उथल-पुथल भरी स्थितियों और गलतफहमियों के बीच एक बेकार परिवार की गतिशीलता की पड़ताल करती है।

Credit : Google

गोलमाल 3 (2010) JioCinema

अपने रहस्यमय कथानक, विचित्र चरित्रों और हास्य तत्वों के लिए जाने जाने वाले, इरफ़ान खान और अरशद वारसी अपनी कॉमेडी से आपका पेट दुखा देंगे, जिससे यह दर्शकों के लिए एक आकर्षक घड़ी बन जाएगी।

Credit : Google

सन्डे (2008) JioCinema

सिंघम अगेन से स्त्री 2 तक: 2024 में 10 सीक्वल रिलीज़ हो रहे हैं

Credit : Google