Credit : Google

7 मलयालम एक्शन थ्रिलर फिल्में

इरुल (2021) - नेटफ्लिक्स

एक मलयालम थ्रिलर फिल्म जो एक रहस्यमय लेखक, एक वकील और एक अजनबी पर आधारित है जो तूफान के दौरान एक सुनसान घर में फंस जाते हैं। जैसे-जैसे वे गहरे रहस्यों और संदिग्ध उद्देश्यों को उजागर करते हैं, तनाव बढ़ता है, जिससे अप्रत्याशित मोड़ और खुलासे होते हैं।

Credit : Google

जब धन और शक्ति की इच्छा छल, साजिश और हत्या की ओर ले जाती है, तो आदिवासी समुदाय का एक युवा सदस्य निष्पक्षता और प्रतिशोध के लिए अनिच्छा से अपने पूर्वजों के रीति-रिवाजों को अपनाता है।

Credit : Google

कंतारा (2022) - नेटफ्लिक्स

प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, इस क्राइम थ्रिलर में मोहनलाल एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं, जो एक हत्या का मुख्य गवाह बन जाता है, जो सच्चाई को उजागर करने के लिए खतरे और रहस्य से गुजरता है।

Credit : Google

ओप्पम (2016) - डिज़्नी+हॉटस्टार

पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निर्देशित, यह राजनीतिक थ्रिलर एक राजनीतिक दल के नेता की मृत्यु के बाद उसके भीतर सत्ता संघर्ष की कहानी है, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं।

Credit : Google

लूसिफ़ेर (2019) - प्राइम वीडियो

एक गुमशुदगी की जांच के दौरान अनुचित तरीके से रोके जाने पर, एक पुलिस अधिकारी मुक्ति और निष्पक्षता के लिए प्रयास करता है क्योंकि उसे एक नया कार्य दिया जाता है। फिल्म में टोविनो थॉमस और आध्या प्रसाद हैं।

Credit : Google

अन्वेशीपिन कैंडेथुम (2024) - नेटफ्लिक्स

सुलेमान अपने समुद्र तटीय गांव में व्यापक भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलता है और जल्द ही प्रभाव प्राप्त कर लेता है। हालाँकि, उसके दूर के भतीजे को उसके पतन का कारण बनने की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है।

Credit : Google

मलिक (2021) - अहा

एक पुलिसकर्मी, आदि, एक खूंखार आतंकवादी, बद्री को पकड़ने और निर्दोष लोगों की जान बचाने के लिए ऑपरेशन धनुष की योजना बनाता है। हालाँकि, जब बद्री अपने परिवार को धमकी देता है, तो उसे अपने कर्तव्य और अपने प्रियजनों के बीच चयन करना होगा।

Credit : Google

कुरुथिपुनल (1995) - अहा

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली 7 थ्रिलर तमिल फिल्में

Credit : Google