Credit : Google

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली 7 थ्रिलर तमिल फिल्में

लियो (2023)

ठियोग में एक कैफे मालिक और पशु बचावकर्ता का गैंगस्टरों द्वारा पीछा किया जाता है, जिन्हें उस पर एंटनी का अलग बेटा, लियो होने का संदेह है। फिल्म में विजय, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, तृषा कृष्णन हैं।

Credit : Google

पार्वती अपने लंबे समय से खोए हुए भाई, सरवनन का स्वागत करने में अनिच्छुक है, जो 15 साल की अनुपस्थिति के बाद घर वापस आता है। हालाँकि, उसे जल्द ही एहसास होता है कि चीजें वैसी नहीं हैं जैसी वे दिखाई देती हैं और सावधानीपूर्वक रची गई साजिश को उजागर करती हैं।

Credit : Google

थम्बी (2019)

आध्यात्मिक उत्तराधिकारी और जिगरथंडा (2014) का प्रीक्वल, यह एक्शन ड्रामा 1970 के दशक पर आधारित है। एक उभरता हुआ पुलिसकर्मी एक गैंगस्टर को मारने के लिए एक फिल्म निर्माता के रूप में गुप्त रूप से जाता है। फिल्म में राघव लॉरेंस, एस जे सूर्या, निमिषा सजयन हैं

Credit : Google

जिगरथंडा डबलएक्स (2023)

चार मजदूरों को पुलिस द्वारा उस चोरी को कबूल करने के लिए प्रताड़ित किया जाता है जो उन्होंने नहीं की है। जब वे एक ईमानदार पुलिसकर्मी द्वारा बचाए जाने के बाद राहत महसूस करते हैं, तो उन्हें पता चलता है कि सबसे बुरा समय अभी आना बाकी है।

Credit : Google

विसारनै (2015)

एक समुदाय एक प्रभावशाली व्यक्ति के खिलाफ लड़ता है, और एक व्यक्ति अंतहीन यातना को रोकने के लिए सबूत इकट्ठा करता है। फिल्म में वाडिवेलु, फहद फासिल, कीर्ति सुरेश हैं।

Credit : Google

ममण्य (2023)

सुरुली, एक दयालु अपराधी, लंदन की यात्रा करता है और विभिन्न अवैध उपक्रमों में शामिल हो जाता है। हालाँकि, स्थिति तब और गंभीर हो जाती है जब उसके मन में एक प्रतिभाशाली गायक अत्तिला के लिए रोमांटिक भावनाएँ विकसित हो जाती हैं। फिल्म में धनुष, ऐश्वर्या लक्ष्मी और संजना नटराचन हैं।

Credit : Google

जगामे थंडीराम (2021)

ऑनलाइन शॉपिंग से संबंधित धोखाधड़ी गतिविधियों में लगे दो व्यक्ति एक-दूसरे के लिए रोमांटिक भावनाएं विकसित करते हैं और अंततः अपने अवैध कार्यों को छोड़ने का निर्णय लेते हैं, उन महिलाओं के वास्तविक उद्देश्यों से अनजान होते हैं जिनसे वे प्यार करते हैं।

Credit : Google

कन्नुम कन्नुम कोलैयादिथल (2020)

प्रियंका चोपड़ा जोनास की 7 प्रतिष्ठित फिल्में

Credit : Google