Credit : Google

5 दक्षिण भारतीय वेब सीरीज जो आपको बांधे रखेंगी

Credit : Google

पहली मलयालम वेब सीरीज़ पिछले साल ही हॉटस्टार पर आई थी, बाकी सभी से लगभग एक दशक बाद। लेकिन हे, देर आये दुरुस्त आये, है ना? तो, आइए इन दिनों डिजिटल दुनिया में धूम मचाने वाली शीर्ष 5 दक्षिण भारतीय टीवी श्रृंखलाओं पर एक नज़र डालें।

केरल क्राइम फ़ाइलें

Credit : Google

हम अहमद खबीर द्वारा निर्देशित और आशिक अइमर द्वारा लिखित एक मनोरंजक हत्या जांच थ्रिलर में गोता लगा रहे हैं।

Credit : Google

द विलेज

वे अधिक प्रयोगों के लिए उस सीरम को वापस छीनने के मिशन पर हैं, और वे उत्कृष्ट नहीं खेल रहे हैं - विशेष रूप से व्हीलचेयर में अपने बड़े शॉट वाले बॉस के साथ शॉट्स बुलाते हुए।

धूथा

पत्रकार सागर के साथ एक एड्रेनालाईन-ईंधन वाले साहसिक कार्य में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि वह आसन्न विनाश का पूर्वाभास देने वाले डरावने अखबारों की कतरनों में छिपे रहस्यमय रहस्यों में गहराई से उतरता है।

Credit : Google

मास्टर पीस

"मास्टर पीस" आपका पसंदीदा शो नहीं है - इसका अपना अलग ही माहौल है। इसकी कहानी एक अंडरवियर कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर बिनॉय और एक बॉस महिला उद्यमी रिया पर केंद्रित है, जो झुकती नहीं है। .

Credit : Google

वधांधी: द फ़ेबल ऑफ़ वेलोनी

कथानक एक युवा लड़की की हत्या के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जिसे विवेक (एस.जे. सूर्या) के रशोमोन-एस्क दृष्टिकोण के माध्यम से देखा जाता है, एक पुलिसकर्मी जो अपने मिशन पर मर चुका है, एक लेखक जो उसके आकर्षण से प्रभावित है।

Credit : Google

ऋषि कपूर की प्रतिष्ठित फिल्में

Credit : Google