Credit : Google

फ़िल्में जिनमें रजनीकांत ने पुलिस की वर्दी पहनी है

मूंदरू मुगम (1982) - एमएक्स प्लेयर

 ए.जगन्नाथन द्वारा निर्देशित इस एक्शन से भरपूर फिल्म में, रजनीकांत ने ट्रिपल भूमिका निभाई है, जिसमें एक सख्त और नेक पुलिस अधिकारी एलेक्स पांडियन की भूमिका भी शामिल है।

Credit : Google

उन कन्निल नीर वाजिन्दल (1985

 बालू महेंद्र द्वारा निर्देशित इस फिल्म में, रजनीकांत ने एक ईमानदार पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है जो व्यक्तिगत संघर्षों और चुनौतियों से निपटते हुए एक हत्या के मामले की जांच करता है।

Credit : Google

कोडी परकुथु (1988)

भारतीराजा द्वारा निर्देशित, "कोडी परकुथु" में रजनीकांत को एक दयालु पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया गया है जो न्याय और अखंडता को कायम रखते हुए एक जटिल पारिवारिक विवाद में उलझ जाता है।

Credit : Google

पांडियन (1992)

एस. पी. मुथुरमन द्वारा निर्देशित, "पांडियन" में रजनीकांत को एक ईमानदार और समर्पित पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया गया है, जो विपरीत परिस्थितियों में अपने दृढ़ संकल्प और साहस का प्रदर्शन करते हुए एक शक्तिशाली आपराधिक सिंडिकेट का सामना करता है।

Credit : Google

नट्टुक्कू ओरु नल्लावन (1991

इसमें वी द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर फिल्म। रविचंद्रन, रजनीकांत एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं जो समाज से भ्रष्टाचार और अपराध को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है, साथ ही व्यक्तिगत रिश्तों और चुनौतियों से भी निपटता है।

Credit : Google

दरबार (2020

ए.आर. द्वारा निर्देशित मुरुगादोस, इस एक्शन थ्रिलर में रजनीकांत को आदित्य अरुणासलम के रूप में दिखाया गया है, जो एक क्रूर गैंगस्टर को मारने के मिशन पर एक सख्त और निडर पुलिस अधिकारी है।

Credit : Google

7 क्रांतिकारी भारतीय अपराध थ्रिलर फिल्में

Credit : Google