Credit : Google

रवि किशन की 7 बेहतरीन भूमिकाएँ

मुक्काबाज़ (2017) जियोसिनेमा

रवि किशन ने बॉक्सिंग की दुनिया के एक भ्रष्ट और प्रभावशाली व्यक्ति भगवान दास मिश्रा की भूमिका निभाई है। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित, यह फिल्म निचली जाति के महत्वाकांक्षी मुक्केबाज श्रवण कुमार सिंह के खिलाफ खड़ी बाधाओं के खिलाफ उनके संघर्ष की पड़ताल करती है।

Credit : Google

लक (2009) - यूट्यूब

रवि किशन ने राम सिंह की भूमिका निभाई है, जो एक उच्च-दांव वाले भूमिगत जुआ गिरोह का सदस्य है जो अमीर प्रतिभागियों के लिए मौका के घातक खेल आयोजित करता है। उनका किरदार कथानक में तनाव और जटिलता जोड़ता है।

Credit : Google

वेल डन अब्बा (2009) - डिज़्नी+हॉटस्टार

इस व्यंग्यात्मक कॉमेडी में, रवि किशन ने राजस्थान के एक छोटे से गाँव के एक टैक्सी ड्राइवर अरमान अली का किरदार निभाया है। फिल्म अरमान के हास्यप्रद दुस्साहस का अनुसरण करती है क्योंकि वह अपने सूखे से पीड़ित गांव के लिए एक कुआं बनाने के प्रयासों में नौकरशाही लालफीताशाही और भ्रष्टाचार का सामना करता है।

Credit : Google

बाटला हाउस (2019) - प्राइम वीडियो

रवि किशन बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के एक प्रमुख सदस्य इंस्पेक्टर केके के रूप में दिखाई देते हैं। रवि किशन द्वारा इंस्पेक्टर केके का किरदार फिल्म में कानून प्रवर्तन अभियानों और भारत में आतंकवाद विरोधी प्रयासों की जटिलताओं के चित्रण को प्रामाणिकता प्रदान करता है।

Credit : Google

फिर हेरा फेरी (2006) प्राइम वीडियो

रवि किशन ने कॉमेडी सीक्वल "फिर हेरा फेरी" में एक छोटे बदमाश तिवारी का किरदार निभाया है, जो तुतलाता है। उनका संवाद "क्या तुतुल बुतुल" प्रतिष्ठित हो गया और इसने फिल्म में हास्य जोड़ दिया।

Credit : Google

मोहल्ला अस्सी (2018) - प्राइम वीडियो

रवि किशन वाराणसी के ऐतिहासिक अस्सी घाट के स्थानीय पुजारी कन्नी गुरु की भूमिका निभाते हैं। रवि किशन का चरित्र वाराणसी में जीवन के पारंपरिक और धार्मिक पहलुओं की अंतर्दृष्टि प्रदान करता है, जिससे फिल्म की सांस्कृतिक पहचान और सामाजिक परिवर्तन की खोज में गहराई जुड़ जाती है।

Credit : Google

लापता लेडीज़ (2024) - एन/ए

रवि किशन एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी श्याम मनोहर की भूमिका निभाते हैं जो उन 2 महिलाओं का मामला उठाता है जिन्होंने शादी के बाद (घूंघट के कारण) अपने पतियों की अदला-बदली कर ली है। किशन ने फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाया है।

Credit : Google

Credit : Google

JioCinema पर टॉप रेटेड ओरिजिनल