Credit : Google

JioCinema पर टॉप रेटेड ओरिजिनल

बंदों में था दम

यह नीरज पांडे द्वारा निर्देशित एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज है। यह 2020-21 की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट श्रृंखला का अनुसरण करता है जिसके परिणामस्वरूप भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उनके घरेलू मैदान पर आश्चर्यजनक रूप से हराया, जहां उन्होंने 32 वर्षों में एक भी टेस्ट मैच नहीं हारा था।

Credit : Google

असुर

यह एक थ्रिलर सीरीज़ है, जो ओनी सेन द्वारा निर्देशित है। वर्तमान सीज़न में, शुभ बदला लेने के लिए लौटता है और नायक अलग हो जाते हैं, धनंजय राजपूत और निखिल नायर उसे रोकने के लिए संघर्ष करते हैं।

Credit : Google

थालिअ

यह रवि जाधव की एक जीवनी श्रृंखला है, जो ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता श्रीगौरी सावंत की यात्रा के बारे में है, जिन्होंने भारत में हर आधिकारिक दस्तावेज़ में तीसरे लिंग को शामिल करने के लिए लड़ाई लड़ी थी।

Credit : Google

अपहरण

यह सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर सीरीज़ है। यह एक वरिष्ठ इंस्पेक्टर की कहानी है जो अपहरण में शामिल हो जाता है लेकिन अंततः एक बड़ी, घातक साजिश का हिस्सा बन जाता है।

Credit : Google

कैसी ये यारियां

यह माणिक और नंदिनी के रिश्ते के बारे में एक रोमांस ड्रामा सीरीज़ है। मौजूदा सीज़न में, वे एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझने का विकल्प चुनते हैं। लेकिन कई मतभेद और आंतरिक संघर्ष इस प्रक्रिया में समस्याएं पैदा करते हैं।

Credit : Google

कार्रवाई

यह एक थ्रिलर सीरीज है जिसका निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया है। यह कथानक रिसर्च एंड एनालिसिस विंग रॉ एजेंटों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अन्य लोगों के साथ मिलकर एक साजिश को उजागर करने की दिशा में काम करते हैं जो भारत की सुरक्षा के लिए खतरा है।

Credit : Google

Credit : Google

शीर्ष 8 बॉलीवुड सितारे जो शराब का सेवन नहीं करते हैं