Credit : Google

अक्षय कुमार की 7 बेहतरीन फिल्में

हेरा फेरी (2000) - प्राइम वीडियो

एक कॉमेडी क्लासिक जहां अक्षय कुमार परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ चमकते हैं, गलत पहचान और अराजकता की इस गुदगुदाने वाली कहानी में प्रफुल्लित करने वाला प्रदर्शन करते हैं।

Credit : Google

स्वागत है (2007)

एक कॉमेडी ड्रामा जिसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ कई कलाकार शामिल हैं, जो गलत पहचान, पारिवारिक झगड़ों और प्रफुल्लित करने वाले दुस्साहस की एक अराजक कहानी में उलझा हुआ है, जो इसे शुरू से अंत तक हंसी का दंगल बना देता है।

Credit : Google

भूल भुलैया (2007) - डिज़्नी+हॉटस्टार

कॉमेडी और हॉरर के तत्वों के साथ एक मनोरंजक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, जिसमें अक्षय कुमार एक मनोचिकित्सक के रूप में एक प्रेतवाधित महल में अलौकिक घटनाओं की जांच कर रहे हैं, जो साज़िश, रहस्य और प्राचीन रहस्यों की कहानी को उजागर करता है।

Credit : Google

विशेष 26 (2013) - एन/ए

वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक मनोरम डकैती थ्रिलर, जहां अक्षय कुमार सीबीआई अधिकारियों के रूप में धोखाधड़ी करने वाले कलाकारों के एक समूह का नेतृत्व करते हैं, जो साज़िश और रहस्य से भरा एक सम्मोहक प्रदर्शन देते हैं।

Credit : Google

हे भगवान - हे भगवान! (2012) - एन/ए

एक विचारोत्तेजक व्यंग्य जिसमें अक्षय कुमार आधुनिक भगवान कृष्ण की भूमिका निभाते हुए अपनी बुद्धि और बुद्धिमत्ता से धार्मिक हठधर्मिता और अंधविश्वासों को चुनौती देते हुए दिखाई देते हैं।

Credit : Google

पैडमैन (2018) - नेटफ्लिक्स

अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन से प्रेरित, इस सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे व्यक्ति के रूप में हैं जो एक शक्तिशाली और प्रेरक प्रदर्शन करते हुए ग्रामीण भारत में मासिक धर्म स्वच्छता में क्रांति लाता है।

Credit : Google

Credit : Google

विक्की कौशल की 7 बेहतरीन फ़िल्में