Credit : Google

अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित 7 महानतम फ़िल्में

खिलाड़ी (1992)

खिलाड़ी श्रृंखला की पहली किस्त, यह फिल्म एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में अक्षय कुमार की ब्रेकआउट पारी थी, और इसमें दीपक तिजोरी, आयशा जुल्का और सबीहा ने भी अभिनय किया था।

Credit : Google

बाजीगर (1993)

अब्बास-मस्तान की इस भयानक थ्रिलर में शाहरुख खान के प्रतिशोधी बेटे के किरदार ने उन्हें हर तरफ से सराहना दिलाई और उन्हें एक स्टार बनाने में बहुत बड़ा योगदान दिया।

Credit : Google

बादशाह (1999)

शाहरुख खान ने इस कॉमिक थ्रिलर में एक बेवकूफ़ जासूस की भूमिका निभाई, जिसे गलती से जासूसी संचालक समझ लिया गया, जिसमें ट्विंकल खन्ना, जॉनी लीवर, दीपक तिजोरी, अमरीश पुरी और राखी भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

Credit : Google

अजनबी (2001)

अक्षय कुमार, बॉबी देओल, करीना कपूर और बिपाशा बसु ने इस फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति के बारे में अभिनय किया, जो अपने पड़ोसी और दोस्त की पत्नी की हत्या के संदेह के बाद भाग जाता है।

Credit : Google

एतराज (2004)

अब्बास-मस्तान की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने एक बेहद महत्वाकांक्षी महिला का किरदार निभाया है जो अपनी इच्छा पूरी करने के लिए कुछ भी कर जाती है, जिसमें अक्षय कुमार और करीना कपूर भी थे।

Credit : Google

36 चाइना टाउन (2006)

अब्बास-मस्तान ने इस मल्टी-स्टारर मिस्ट्री कॉमेडी का निर्देशन किया था जो वन्स अपॉन ए क्राइम (1992) की रीमेक थी, जिसमें अक्षय खन्ना, करीना कपूर, शाहिद कपूर और परेश रावल ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं।

Credit : Google

रेस (2008)

सैफ अली खान और अक्षय खन्ना ने उन भाइयों के बारे में इस थ्रिलर को शीर्षक दिया है जिनके रिश्ते परस्पर विरोधी वफादारी और लालच के कारण खराब हो गए हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ, बिपाशा बसु, समीरा रेड्डी और अनिल कपूर ने भी अभिनय किया।

Credit : Google

Credit : Google

बेहतरीन Ending वाली 7 तमिल फ़िल्में