Credit : Google

शीर्ष 9 बॉलीवुड फिल्में जो अधिक प्यार की हकदार हैं

"लुटेरा" एक दृष्टिगत रूप से शानदार रोमांटिक कहानी है जो 1950 के दशक की शुरुआत में घटित होती है और लुभावनी दृश्यों के विरुद्ध मुक्ति, विश्वासघात और प्रेम को कुशलता से जोड़ती है।

Credit : Google

"रनवे 34" एक रहस्यमय थ्रिलर है जो विमानन क्षेत्र में घटित होती है और एक अपहरण परिदृश्य की जटिलताओं को उजागर करती है, जिसमें दर्शक जान बचाने के लिए समय के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं।

Credit : Google

दो दूनी चार" एक मर्मस्पर्शी कॉमेडी-ड्रामा है जो एक मध्यमवर्गीय परिवार द्वारा ऑटोमोबाइल प्राप्त करने की कोशिश में आने वाली आशाओं और बाधाओं के बारे में है।

Credit : Google

अद्भुत कॉमेडी "खोसला का घोसला" एक मध्यमवर्गीय परिवार की जमीन छीनने के खिलाफ लड़ने और अपनी जमीन वापस पाने के उनके मनोरंजक प्रयासों की कहानी बताती है।

Credit : Google

"स्टेनली का डब्बा" एक स्कूली लड़के के बारे में एक दिल छू लेने वाली कहानी है जो कठिनाइयों का अनुभव करता है लेकिन भोजन के प्रति अपने प्यार में आराम पाता है।

Credit : Google

उत्तेजक नाटक "आँखों देखी" एक ऐसे व्यक्ति की कहानी कहता है जो केवल अपनी आँखों से देखी गई बातों पर विश्वास करने का निर्णय लेता है, जो कुछ बहुत महत्वपूर्ण सच्चाइयों की ओर ले जाता है।

Credit : Google

करीब करीब सिंगल" एक मजेदार रोमांटिक कॉमेडी है जो दो अलग-अलग लोगों पर केंद्रित है जो एक रोमांटिक और आत्म-खोज साहसिक यात्रा पर निकलते हैं।

Credit : Google

गेम ओवर" एक महिला के बारे में एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो अपने घर में एक रहस्यमय आक्रमणकारी से लड़ती है और अपनी चिंताओं का सामना करती है।

Credit : Google

"निल बटे सन्नाटा" एक ऐसी मां की मर्मस्पर्शी कहानी है, जो तमाम बाधाओं के बावजूद अपनी बेटी को शिक्षा दिलाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

Credit : Google

देखने लायक शीर्ष फिल्में ओटीटी पर सप्ताहांत

Credit : Google