Credit : Google

सिनेमाघरों में इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में (26 फरवरी से 3 मार्च)

ड्यून 2 (अंग्रेजी) - मार्च

डेनी विलेन्यूवे द्वारा निर्देशित ड्यून फ्रैंचाइज़ का सीक्वल इस साल हॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है। इसमें टिमोथी चालमेट, रेबेका फर्ग्यूसन, जोश ब्रोलिन, स्टेलन स्कार्सगार्ड, डेव बॉतिस्ता, ज़ेंडाया और चार्लोट रैम्पलिंग शामिल हैं।

Credit : Google

लापता देवियों (हिन्दी)- 1 मार्च

2001 में ग्रामीण भारत में स्थापित, किरण राव द्वारा निर्देशित द्वितीय वर्ष की यह फिल्म हास्यपूर्ण ढंग से दिखाती है कि क्या होता है जब घूंघट पहने दो युवा दुल्हनें खो जाती हैं और गलती से अलग-अलग परिवारों के साथ यात्रा करती हैं।

Credit : Google

पीओआर (तमिल)/डांगे (हिंदी) - 1 मार्च

बेजॉय नांबियार द्वारा निर्देशित, दो सबसे अच्छे दोस्तों के बीच एक सामान्य अहंकार का टकराव जल्द ही एक बड़े राजनीतिक मुद्दे में बदल जाता है जिसमें कॉलेज समूहों और राज्य मीडिया का विरोध शामिल होता है।

Credit : Google

ऑपरेशन वैलेंटाइन (तेलुगु) - 1 मार्च

भारतीय वायु सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित यह एक्शन मनोरंजक फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और वायु सेना को एक श्रद्धांजलि है। शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण तेज, मानुषी छिल्लर, नवदीप, रुशानी शर्मा और शताफ फिगार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Credit : Google

कागज 2 (Hindi) - 1 March

यह कोर्ट रूम ड्रामा एक पिता की उस व्यवस्था के खिलाफ न्याय की तलाश की कहानी है जिसने उसकी बेटी की जान ले ली। फिल्म राजनीतिक रैलियों के प्रतिकूल प्रभावों को दर्शाती है जो जनता के दैनिक जीवन में बाधा डालती हैं और अक्सर लापरवाह कृत्यों के कारण मौत का कारण बनती हैं।

Credit : Google

चारी 111 (तेलुगु) - 1 मार्च

जासूसी थ्रिलर शैली की फिल्मों पर आधारित इस हास्यप्रद स्पिन में वेन्नेला किशोर को मुख्य जासूस के रूप में दिखाया जाएगा। टीजी कीर्ति कुमार द्वारा निर्देशित, चारी 111 में मुरली शर्मा और संयुक्ता विश्वनाथ भी हैं।

Credit : Google

Credit : Google

7 बॉलीवुड फिल्में जो कोरियाई फिल्मों से कॉपी की गईं