Credit : Google

जूनियर एनटीआर की 7 Greatest फिल्में

दीवारें (2007)  प्राइम वीडियो

एक फंतासी कॉमेडी-ड्रामा जहां जूनियर एनटीआर एक चोर की भूमिका निभाता है जो मर जाता है और उसे नरक भेज दिया जाता है, लेकिन वह मृत्यु के देवता यम को भागने की चुनौती देता है। फिल्म को इसके प्रदर्शन और दृश्य प्रभावों के लिए आलोचकों की प्रशंसा मिली।

Credit : Google

टेम्पर (2015) - एन/ए

एक्शन से भरपूर इस फिल्म में, जूनियर एनटीआर ने एक भ्रष्ट पुलिसकर्मी का किरदार निभाया है, जो एक बलात्कार पीड़िता से मुठभेड़ के बाद परिवर्तन से गुजरता है। फिल्म को उसके गहन प्रदर्शन और आकर्षक कहानी के लिए सराहा गया।

Credit : Google

अरविंद समिता वीरा राघव (2018) - यूट्यूब

दो परिवारों के बीच लंबे समय से चले आ रहे झगड़े को खत्म करने के लिए अपने गांव लौटने वाले एक युवा व्यक्ति के रूप में जूनियर एनटीआर की भूमिका ने उन्हें व्यापक प्रशंसा अर्जित की। फिल्म को उसके सशक्त प्रदर्शन और प्रभावशाली संदेश के लिए सराहा गया।

Credit : Google

राखी (2006) - प्राइम वीडियो

जूनियर एनटीआर का एक सुरक्षात्मक भाई का चित्रण, जो अपने भाई-बहनों के लिए सब कुछ बलिदान कर देता है, दर्शकों को बहुत पसंद आया। फिल्म की भावनात्मक गहराई और मनोरंजक कहानी को आलोचकों से प्रशंसा मिली।

Credit : Google

जनता गैराज (2016) - डिज़्नी+हॉटस्टार

इस एक्शन-ड्रामा में, जूनियर एनटीआर एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं जो एक गैरेज स्थापित करता है जो सामाजिक सेवा के केंद्र के रूप में कार्य करता है। पर्यावरण संरक्षण के बारे में फिल्म के संदेश के साथ-साथ उनके प्रदर्शन को सकारात्मक समीक्षा मिली।

Credit : Google

नन्नाकु प्रेमाथो (2016) - डिज़्नी+हॉटस्टार

जूनियर एनटीआर ने इस एक्शन-ड्रामा में अपने पिता के विश्वासघाती से बदला लेने वाले एक व्यक्ति के रूप में एक आकर्षक प्रदर्शन किया है। फिल्म की स्टाइलिश प्रस्तुति और भावनात्मक कहानी को खूब सराहा गया।

Credit : Google

आरआरआर (2022) - नेटफ्लिक्स

एस.एस. राजामौली की मैग्नम ओपस में, जूनियर एनटीआर एक ब्रिटिश अधिकारी राम चरण के साथ एक साहसी क्रांतिकारी की भूमिका निभाते हैं, जो एक समय घनिष्ठ रूप से जुड़े हुए थे, दमनकारी शासकों के खिलाफ स्वतंत्रता के लिए एक सम्मोहक आंदोलन बनाने के लिए एकजुट हुए।

Credit : Google

कादर खान की 7 ग्रेट फिल्में

Credit : Google