Credit : Google

कादर खान की 7 ग्रेट फिल्में

बाप नंबरी बेटा दस नंबरी (1990) - प्राइम वीडियो

"बाप नंबरी बेटा दस नंबरी" शुद्ध मनोरंजन है, जो कादर खान और शक्ति कपूर की हास्य प्रतिभा से संचालित है। उनकी ज़बरदस्त कमियाँ, अपमानजनक स्थितियाँ, और रोमांस की फुहार एक मिनट की हंसी-मजाक वाली यात्रा बनाती है।

Credit : Google

जुड़वा (1997) - Youtube

जुड़वा (1997) में एक हंसी का दंगा शुरू हो जाता है, क्योंकि एक जैसे जुड़वाँ बच्चे, जन्म के समय अलग हो जाते हैं, गलत पहचान के साथ हँसमुख जीवन जीते हैं। थप्पड़, मजाकिया संवाद और से भरपूर हार्दिक पारिवारिक क्षणों के साथ, कादर खान के अभिनय की बदौलत यह फिल्म एक मिनट में हंसने लायक है।

Credit : Google

हीरो नंबर 1 (1997) - हॉटस्टार

नायक राजेश मल्होत्रा (गोविंदा) अपने सख्त पिता (कादर खान) से दूर भागने में सफल हो जाता है और प्यारी मीना (करिश्मा कपूर) से मिलता है। वे प्यार में पड़ जाते हैं और शादी करने की योजना बनाते हैं, लेकिन उसके माता-पिता इसे अस्वीकार कर देते हैं।

Credit : Google

राजा जी (1999) - Prime Video

इस हास्य कहानी में गलत पहचान प्यार और लालच को बढ़ावा देती है। आलसी राजा ने अपनी पत्नी को गरीब समझकर छोड़ दिया, लेकिन उसे तब पछतावा हुआ जब लॉटरी की किस्मत ने उसे अमीर बना दिया। राजा उस महिला को वापस पाने के लिए संघर्ष कर रहा था जिसे उसने कमतर आंका था।

Credit : Google

सूर्यवंशम (1999) यूट्यूब

सूर्यवंशम एक तनावपूर्ण पिता-पुत्र रिश्ते की पड़ताल करता है जहां सख्त पिता अपने अनपढ़ बेटे को अस्वीकार कर देता है। कठिनाइयों के बावजूद, बेटा दृढ़ रहा, अपनी योग्यता साबित की और अंततः अंतर को पाट दिया।

Credit : Google

हसीना मान जायेगी (1999)- ZEE5

अलग हुए भाई, एक गंभीर (संजय दत्त), एक नासमझ (गोविंदा), फिर से एकजुट होते हैं और मस्ती भरी उथल-पुथल में अपनी ड्रीम गर्ल्स को लुभाने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। जबकि गोविंदा अपनी हास्य प्रतिभा से चमकते हैं, कथानक असमान लग सकता है, और चरमोत्कर्ष में दम नहीं है।

Credit : Google

वाह तेरा क्या कहना(2002) - Prime Video

"वाह! तेरा क्या कहना" गोविंदा की हरकतों और कादर खान के हास्य के साथ मनोरंजन करता है, लेकिन हमशक्ल-भूलने की बीमारी की कहानी जटिल और उथली है। आकर्षक धुनें और पारिवारिक विषय कुछ लोगों को लुभा सकते हैं, लेकिन आलोचकों को यह अव्यवस्थित और सारहीन लगा।

Credit : Google

5 बॉलीवुड ऐतिहासिक फिल्में जो आपको जरूर देखनी चाहिए

Credit : Google