Credit : Google

नागार्जुन की 7 बेहतरीन फ़िल्में पहली वाली को मिस ना करे

मनमधुडु (2002)

नागार्जुन इस रोमांटिक कॉमेडी में एक सौम्य व्यवसायी की भूमिका निभाते हुए चमकते हैं, जिसके प्यार के बारे में विचार तब बदल जाते हैं जब वह उत्साही अवंतिका से मिलता है।

Credit : Google

गीतांजलि (1989)

प्रेम और त्याग की एक मार्मिक कहानी, जहां नागार्जुन एक गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति के रूप में एक यादगार प्रदर्शन करते हैं, जो एक चुलबुली युवा महिला में सांत्वना और प्यार पाता है।

Credit : Google

अन्नमय्या (1997)

नागार्जुन द्वारा 15वीं सदी के कवि अन्नमचार्य का चित्रण, भगवान वेंकटेश्वर के प्रति महान व्यक्ति की भक्ति के प्रति अपनी गहराई और श्रद्धा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है।

Credit : Google

मनम (2014)

यह बहु-पीढ़ी की गाथा पारिवारिक बंधन और पुनर्जन्म का जश्न मनाती है, जिसमें नागार्जुन समय से परे प्यार की एक दिल छू लेने वाली कहानी में कलाकारों की टोली का नेतृत्व करते हैं।

Credit : Google

शिवा (1989)

हिंसा और राजनीति के जाल में फंसे एक कॉलेज छात्र का नागार्जुन का गहन चित्रण प्रतिष्ठित बना हुआ है, जिसने "शिव" को तेलुगु सिनेमा में एक मील का पत्थर बना दिया है।

Credit : Google

ऊपिरि (2016)

दोस्ती और बाधाओं पर काबू पाने की इस मर्मस्पर्शी कहानी में, नागार्जुन का एक चतुर्भुज अरबपति का चित्रण एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए, भावनात्मक आधार बनाता है।

Credit : Google

निन्ने पेलाडाटा (1996)

इस रोमांटिक ड्रामा में नागार्जुन और तब्बू की केमिस्ट्री शानदार है, जहां वह एक ऐसे युवक की भूमिका निभाते हैं जो सामाजिक मानदंडों को चुनौती देकर उस महिला से शादी करता है जिससे वह प्यार करता है और एक शाश्वत प्रेम कहानी गढ़ता है।

Credit : Google

Credit : Google

अल्लू अर्जुन की 7 बेस्ट फ़िल्में जो आपको जरूर देखनी चाहिए