Credit : Google

इस सप्ताह (19 से 25 फरवरी) ओटीटी रिलीज़

मलाइकोट्टई वालिबन डिज़्नी+हॉटस्टार कब: 23 फरवरी मलाइकोट्टई वालिबन नामक एक अपराजित योद्धा और उसके परिवार के बारे में लिजो जोस पेलिसरी की इस फिल्म में मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Credit : Google

पोचर - प्राइम वीडियो कब: 23 फरवरी भारत के सबसे बड़े हाथी दांत के शिकारियों का पता लगाने के बारे में रिची मेहता द्वारा बनाई गई इस श्रृंखला का निर्माण आलिया भट्ट के कार्यकारी ने किया है। आईएफएस अधिकारी, पुलिस कांस्टेबल और एनजीओ कार्यकर्ताओं सहित अन्य लोगों ने एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी।

Credit : Google

इंद्राणी मुखर्जी की कहानी: दफन सच - नेटफ्लिक्स कब: 23 फरवरी शीना बोरा के लापता होने की जांच करने वाली नेटफ्लिक्स डॉक्यू-सीरीज़ 23 तारीख को रिलीज़ होने वाली है। हालाँकि, हालिया हस्तक्षेप के आलोक में इसमें देरी हो सकती है।

Credit : Google

अवतार: द लास्ट एयरबेंडर - नेटफ्लिक्स कब: 22 फरवरी इसी नाम की प्रिय निकेलोडियन एनिमेटेड श्रृंखला को मौलिक शक्तियों और एक नायक के बारे में इस लाइव-एक्शन रीमेक में नया जीवन मिलता है, जिसे युद्धग्रस्त दुनिया में शांति लाने का काम सौंपा गया है।

Credit : Google

क्या मैं आपको एक राज़ बता सकता हूंनेटफ्लिक्स कब: 21 फरवरी तीन महिलाओं का जीवन हमेशा के लिए बदल गया जब उनके सोशल मीडिया खातों में एक विपुल पीछा करने वाले ने कई पीड़ितों को शामिल कर लिया।

Credit : Google

गैलेक्सी का दूसरा सर्वश्रेष्ठ अस्पताल - प्राइम वीडियो कब: 23 फरवरी दो विदेशी डॉक्टरों, स्लीच (स्टेफ़नी सू) और क्लैक (केके पामर) के बारे में एक एनिमेटेड श्रृंखला, जो गहरे अंतरिक्ष में एसटीआई से लड़ते हैं, परजीवी जो चिंता और अन्य दुर्लभ और विचित्र बीमारियों को खाते हैं।शामिल कर लिया।

Credit : Google

Credit : Google

गंभीर विषयों पर बनी 7 वेबसरीज आपको जरूर देखनी चाइए