Credit : Google

ओटीटी पर देखें 9 साउथ क्राइम थ्रिलर मूवीज

v movie

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध "वी" एक प्रतिष्ठित पुलिसकर्मी की कहानी है जो एक सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश करता है जो उसे हत्या का सिलसिला रोकने की चुनौती देता है।

Credit : Google

विक्रम वेधा

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर "विक्रम वेधा" एक एक्शन से भरपूर और मनोरंजक फिल्म है इसमें आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं

Credit : Google

धुरुवंगल पथिनारू

पुलिस से जुड़ी एक दक्षिण भारतीय क्राइम थ्रिलर "धुरुवंगल पथिनारु" को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है

Credit : Google

रतासन

जोश अलग-अलग पृष्ठभूमि के दो पात्रों की कहानी बताता है जो अपने आसपास के तनावों और चुनौतियों के बीच प्यार में पड़ जाते हैं।

Credit : Google

कैथी

नानी अभिनीत "कैथी" SonyLiv या डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक रोमांचक क्राइम थ्रिलर है। इसे हिंदी में अजय देवगन अभिनीत "भोला" नाम से बनाया गया था

Credit : Google

7th डे

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर एक और क्राइम थ्रिलर "7th डे", दो दोस्तों की कहानी है जो एक छिपे हुए एजेंडे के साथ एक आईपीएस अधिकारी डेविड से मिलते हैं।

Credit : Google

थोंडिमुथलम ड्रिकसाक्शीयुम

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध "थोंडीमुथलम ड्रिकसाक्शीयुम" एक पति-पत्नी की जोड़ी की एक चोर से मुठभेड़ की कहानी बताती है।

Credit : Google

मेमोरीज

पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आधारित "मेमोरीज़" एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो अपने परिवार की मौत से जूझ रहा है और उसका सामना एक सीरियल किलर से होता है।

Credit : Google

विसारनै

"विसारनै" नेटफ्लिक्स पर एक परेशान करने वाली दक्षिण भारतीय क्राइम थ्रिलर है। यह चार मजदूरों के बारे में है जिन्हें पुलिस द्वारा गलत तरीके से प्रताड़ित किया जाता है जब तक कि एक ईमानदार पुलिसकर्मी उन्हें नहीं बचाता

Credit : Google

7 फिल्में जिनमे आपको दिखता है अलग ही रोमांस

Credit : Google