दिमाग हिला देंगी Netflix की ये 8 फिल्में, सस्पेंस और मिस्ट्री को देख पकड़ लेंगे अपना सिर

credit : google

तब्बू और अली फज़ल अभिनीत यह फिल्म बुद्धि और साज़िश से भरपूर है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें एक भारतीय जासूस अमेरिका को खुफिया सामग्री का खुलासा करता है।

credit : google

   जैकलीन फर्नांडिस अभिनीत मिसेज सीरियल किलर 2020 में प्रकाशित होगी। यह एक डॉक्टर की पत्नी के बारे में है, जिसके पति को कई हत्याओं के लिए गिरफ्तार किया जाता है और फिर वह अपनी बेगुनाही साबित करने के प्रयास करता है। यह एक बेहतरीन आपराधिक थ्रिलर फिल्म है।

credit : google

   तापसी पन्नू अभिनीत गेम ओवर एक बेहतरीन मिस्ट्री थ्रिलर है। इस फिल्म की कहानी एक वीडियो गेम क्रिएटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अकेली रहती है और जब एक सीरियल किलर उसके घर आता है, तो उसके साथ एक खतरनाक गेम खेलता है।

credit : google

   नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म रात अकेली है एक मर्डर मिस्ट्री पर केंद्रित है। जिसमें हाल ही में शादीशुदा एक मकान मालिक की हत्या हो जाती है। इसके बाद पुलिस स्थिति की जांच करती है।

credit : google

   तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी अभिनीत हसीन दिलरुबा एक मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक पति-पत्नी अपने रिश्तेदार की हत्या कर देते हैं।

credit : google

   अपारशक्ति खुराना अभिनीत फिल्म धोखा राउंड डी कॉर्नर 2022 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मनोरोग से पीड़ित पत्नी का आतंकवादी अपहरण कर लेते हैं और पति-पत्नी के बीच कई राज खुलते हैं।

credit : google

   नेटफ्लिक्स की बेहतरीन फिल्म दोबारा एक सस्पेंस थ्रिलर है। जिसमें दिखाया गया है कि एक लड़की टेलीविजन के माध्यम से अतीत की यात्रा करती है और एक लड़के की जान बचाती है। हालाँकि, इसका उनके भविष्य पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है।

credit : google

   हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म सजिनी शिंदे के वायरल ट्रेलर में राधिका मदान और निमरत कौर महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। फिल्म एक लड़की की कहानी बताती है जो गायब हो जाती है।

credit : google

देश के एजुकेशन सिस्टम को चुनौती देती हैं ये 10 बॉलीवुड फिल्में

credit : google