रश्मिका मंदाना की 6 अपकमिंग फ़िल्में, 4 तो इसी साल हो रहीं रिलीज

credit : google

पुष्पा 2 : द रूल (तेलुगु

फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी. माना जा रहा है कि फिल्म का बजट 500 से 700 करोड़ रुपये के बीच है.

credit : google

द गर्लफ्रेंड (तेलुगु)

फिल्म का निर्देशन राहुल महेंद्रन ने किया है। फिल्म की मुख्य नायिका रश्मिका मंदाना हैं। उम्मीद है कि ये पिक्चर इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

credit : google

 VNR Trio (तेलुगु)

फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ-साथ नितिन और वेनेला किशोर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन वेंकी कुदुमुला ने किया है। फिल्म के इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है.

credit : google

 छावा (हिंदी)

फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है, जिसमें विक्की कौशल ने नायक की भूमिका निभाई है। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. फिल्म के बजट के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है.

credit : google

एनिमल पार्क (हिंदी)

  इस फिल्म में एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का बजट पहले भाग की तरह 100 करोड़ रुपये से अधिक होगा।

credit : google

D51 (तमिल)

इस फिल्म का निर्देशन शेखर कम्मुला ने किया है और धनुष, रश्मिका मंदाना के साथ सह-कलाकार होंगे। फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये या उससे अधिक होने की उम्मीद है। यह फिल्म जनवरी 2025 में रिलीज हो सकती है.

credit : google

हनुमान का बल बरकरार, 28वें दिन भी जुटाए दर्शक

credit : google