भारतीय सिनेमा की 9 धमाकेदार फिल्म में ऑन-स्क्रीन जोड़ियां जिन्होंने हमारा दिल चुरा लिया

credit : google

शाहरुख खान और काजोल

दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे में राज (शाहरुख खान) और सिमरन (काजोल) की शाश्वत प्रेम कहानी को कौन भूल सकता है? सरसों के खेतों से लेकर प्रतिष्ठित ट्रेन अनुक्रम तक, उनकी केमिस्ट्री ने पूरी पीढ़ी के लिए रोमांस को फिर से परिभाषित किया।

credit : google

सूर्या और ज्योतिका

एक मनोरंजक पुलिस नाटक, काखा काखा में सूर्या और ज्योतिका की केमिस्ट्री ने अभिनेताओं के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया। हम उन्हें फिर से एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। कृपया कोई एक स्क्रिप्ट लाए और उन्हें कास्ट करे!

credit : google

सलमान खान और माधुरी दीक्षित

इस पारिवारिक नाटक हम आपके हैं कौन में उनकी मनमोहक जोड़ी ने हमें दीदी तेरा देवर दीवाना गाते हुए छोड़ दिया। उनके ऑन-स्क्रीन सौहार्द ने इस ब्लॉकबस्टर में मिठास का स्पर्श जोड़ दिया।

credit : google

विजय और तृषा

वे इंडस्ट्री की प्रतिष्ठित ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। हाल ही में, विजय और तृषा ने एक बार फिर लोकेश कनगराज की लियो में साथ काम किया और हमारा दिल चुरा लिया।

credit : google

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान

जब वी मेट में शाहिद कपूर और करीना कपूर की अनोखी केमिस्ट्री ने आदित्य और गीत के किरदारों में जान डाल दी। हम भी अपने आदित्य की तलाश कर रहे हैं क्योंकि वह हरी झंडी है!

credit : google

राज कपूर और नरगिस दत्त

यह हिंदी सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक ड्रामा में से एक है। इस फिल्म से तमिल स्टार धनुष ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग

credit : google

आर माधवन और शालिनी

अलाईपायुथे में माधवन और शालिनी के अर्जुन और मीरा के चित्रण ने प्रेम और विवाह की बारीकियों को प्रदर्शित किया। मणिरत्नम का निर्देशन और ए.आर. रहमान के संगीत ने इस शाश्वत रोमांस में परतें जोड़ दीं।

credit : google

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

आप स्क्रीन पर इस जोड़ी का जादू मिस नहीं कर सकते। उनके चंचल मजाक और भावनात्मक सफर ने ये जवानी है दीवानी को सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म बना दिया।

credit : google

ओटीटी पर 10 सर्वश्रेष्ठ हिंदी रोमांटिक फिल्में देखें सारी लिस्ट

credit : google